लड़की से दोस्ती को लेकर हुआ विवाद, युवक पर डाला पेट्रोल और लगा दी आग

दिल्ली| राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां दो युवकों ने एक युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। लड़की से दोस्ती को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दिल्ली के छावला इलाके में लड़की से दोस्ती को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी गई। जलते हुए युवक ने एक आरोपी को दबोच लिया। इससे दोनों झुलस गए।

दोनों को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित युवक के बयान पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है, जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायल युवक की पहचान कश्मीरी कॉलोनी, प्रेम नगर निवासी दीपांशु (23), जबकि झुलसे आरोपी की पहचान खैरा गांव निवासी टीटू के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह सूचना मिली कि गैस गोदाम के पास एक लड़के पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन में पता चला कि घटना में दो युवक दीपांशु और टीटू झुलसे हैं।  अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि दोनों को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां जाने पर डॉक्टरों ने पीड़ितों को बयान देने के स्थिति में होने की बात बताई। दीपांशु ने आरोप लगाया कि टीटू और उसके परिचित कालू ने आग लगाई है।
कालू ने उसपर पेट्रोल छिड़का जबकि टीटू ने उसपर लाइटर फेंक दिया। उसके कपड़े में आग लगने के बाद उसने टीटू को भी पकड़ लिया। जिसमें दोनों झुलस गए।
छानबीन के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक लड़की से टीटू की दोस्ती है और इसी दोस्ती को लेकर उसका दीपांशु से विवाद हो गया था। दीपांशु के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.