चिंता मत करना, लड़ाई जारी है… तिहाड़ जेल में केजरीवाल ने सौरभ भारद्वाज से क्यों कही ये बात?

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से 30 मिनट तक मुलाकात की और जनता को आश्वासन दिया कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. भारद्वाज ने बताया कि उनकी मुलाकात जंगला के जरिए केजरीवाल से हुई है और उनसे फोन पर बात की. दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘मैं सीएम अरविंद केजरीवाल से मिला और उनसे आधे घंटे तक बात की. बीच में एक ग्रिल और एक शीशा था और दूसरी तरफ सीएम बैठे थे. हमने फोन के जरिए बातचीत की. उन्होंने कहा कि दिल्लीवासियों को चिंता नहीं करनी चाहिए और दिल्लीवासियों के आशीर्वाद से वह अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.’ इंसुलिन के बारे में पूछे जाने पर वह भारद्वाज ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह जानकारी आपको जेल प्रशासन से मिल सकती है.’

भगवंत मान ने भी की थी केजरीवाल से मुलाकात

इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने 15 अप्रैल को तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मुलाकात की थी. बैठक के बाद पाठक ने बताया था कि केजरीवाल ने काम की प्रगति की समीक्षा करने के लिए हर हफ्ते दो मंत्रियों से मिलने की योजना बनाई है. वहीं, अपनी गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने अपने मंत्रियों से बात की थी और उन्हें सरकारी अस्पतालों में पानी की आपूर्ति और दवाओं की उपलब्धता जैसी चिंताओं को दूर करने का निर्देश दिया था. इसके अलावा पार्टी विधायकों को अपने क्षेत्रों का दौरा करने और लोगों की मदद करने का भी निर्देश दिया था.

ईडी ने 21 मार्च को केजरीवाल को किया था गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद भी सीएम केजरीवाल ने इस्तीफा नहीं दिया. आम आदमी पार्टी का कहना है कि सीएम जेल से ही शासन चलाएंगे. AAP लगातार आरोप लगाती आई है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के चलते केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग कर केजरीवाल की गिरफ्तारी कराई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.