लोगों को पसंद आई ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कहानी, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 4 साल पहले आई इस फिल्म को मिला लोगों का प्यार देखते हुए अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं। फिल्म कल यानी 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई के साथ शुरुआत की है। इसे देख कहा जा सकता है कि इस कॉमेडी फिल्म ने अपने पहले दिन लोगों का अच्छा मनोरंजन किया है।

पूजा ने पहले दिन चलाया अपना जादू

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली है। साल 2019 में इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया था, जिसमें पूजा बनकर आयुष्मान खुराना ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। वहीं, अब पूजा दोबारा लौट आई है और आते ही अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ओपनिंग डे कलेक्शन ने ‘गदर 2’ की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। आयुष्मान की इस फिल्म ने पहले दिन सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक करीब 9-10 करोड़ के बीच कमाई की है। ‘गदर 2’ के आगे यह कलेक्शन काफी अच्छा माना जा रहा है।

हिट सीक्वल बन सकती है ड्रीम गर्ल 2

इस समय बॉक्स ऑफिस सीक्वल अच्छी कमाई कर रहे हैं। जहां सनी देओल की ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ‘ओह माय गाॅड 2’ ने भी शानदार कलेक्शन कर लिया है। इस तरह इन फिल्मों के सीक्वल ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी हिट सीक्वल साबित हो सकती है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि गदर 2 और ओएमजी 2 की कमाई की कंपेयर में ड्रीम गर्ल 2 कितनी कमाई करती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.