‘टाइगर जिंदा है और..’, इस वक्त कहां हैं सलमान खान, इस शख्स ने कर दिया भाईजान की लोकेशन का खुलासा

सलमान खान कई सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. उनको देश ही नहीं विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. वो अक्सर विदेश जाते रहते हैं. ईद के बाद उनके घर पर हुई फायरिंग के बाद उन्हें बहुत कम स्पॉट किया जा रहा था. अब वो लंदन जा पहुंचे हैं. उन्होंने लंदन के ब्रेंट नॉर्थ के सांसद बैरी गार्डिनर से मुलाकात की है.

बैरी गार्डिनर ने सलमान खान का लंदन में गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने भाईजान के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “टाइगर जिंदा है और लंदन में है. आज वेम्बली स्टेडियम में सलमान खान का वेलकम करते हुए खुशी हुई” उन्होंने सलमान खान के साथ ये फोटो एक्स पर शेयर की हैं. एक फोटो में दोनों हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. वही दूसरे फोटो में दोनों हंसते हुए एक-दूसरे से बात करते हुए दिख रहे हैं. बैरी ने फोटो शेयर कर सलमान खान की लोकेशन का खुलासा कर दिया है. अब दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सलमान खान का लुक

बात अगर लुक कि करें तो सलमान खान ने इस दौरान काली टी-शर्ट के साथ स्टाइलिश जैकेट और ट्राउजर कैरी किया हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने चश्मा लगाया हुआ था, जो उनके डैपर लुक में चार चांद लगा रहा था. वहीं बैरी गार्डिनर ब्लैक सूट में दिखे. उन्हें सातवीं बार ब्रेंट नॉर्थ का सांसद चुना गया है. सलमान खान को पिछली बार ‘टाइगर 3’ में देखा गया था. इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था.

अपकमिंग फिल्म

इसके अलावा सलमान ने इस साल ईद के मौके पर अपनी आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ का एलान किया था. वो इसकी शूटिंग भी जल्द शुरू करेंगे. साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. सलमान खान की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाने की बात कही जा रही है. अब देखना होगा कि क्या सलमान खान सिकंदर बनकर शाहरुख खान की ‘जवान’, ‘पठान’ को पीछे छोड़ेंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.