अब संसद भवन में गदर मचाएगी ‘गदर 2’, 543 सदस्यों के लिए तीन दिन तक रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का लोगों पर ऐसा क्रेज चढ़ा हुआ है कि 15 दिन बाद भी सिनेमाघरों में भीड़ कम नहीं हो रही है। ‘गदर 2’ कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। रिलीज के बाद से अभी तक फिल्म ने 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। दर्शक फिल्म की कहानी के साथ-साथ सनी देओल के डॉयलॉग्स को खूब पंसद कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 अगस्त से गदर 2 की नए संसद भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी। यह तीन दिनों तक चलेगी। नए संसद भवन में 543 लोकसभा सदस्यों के लिए हर दिन पांच शो होंगे।

दरअसल, अनिल शर्मा द्धारा निर्देशित गदर 2 फिल्म आज 25 अगस्त से तीन दिनों के लिए नई संसद भवन में स्क्रीनिंग की जाएगी। फिल्म की निर्माता कंपनी ज़ी स्टूडियोज ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। गदर 2 ए संसद भवन में दिखाई जाने वाली पहली फिल्म बनकर इतिहास रचने जा रही है।

वहीं, संसद भवन में ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग को लेकर फिल्म मेकर अनिल शर्मा ने कहा, ‘हमें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए संसद से एक मेल मिला है। मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’ ​​​​अनिल शर्मा से तीन दिनों तक चलने वाले स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी व्यस्त हूं और मेरे लिए दिल्ली जाना मुश्किल है। लेकिन वो इस बारे में सोच रहे हैं अगर समय मिला तो जरूर जाएंगे।

फिल्म ‘गदर-2’ के कमाई के मामले में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करने के बाद अभिनेता सनी देओल ने दर्शकों को शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने कहा था कि, “आप सभी को धन्यवाद कि आपको ‘गदर 2’ पसंद आई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। हमने 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और यह आगे भी जारी रहेगा।” उन्होंने आगे कहा, “यह केवल आपकी वजह से संभव हुआ। आप सभी को फिल्म पसंद आई। आप सभी ने तारा सिंह, सकीना और उसके पूरे परिवार को पसंद किया। धन्यवाद।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.