आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. आमिर की बेटी आयरा भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. इसी बीच आयरा ने अपनी शादी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. शादी के कई महीने गुजर जाने के बाद उन्होंने नए वीडियो के जरिए फैन्स को अपनी शादी की अनदेखी झलक दिखाई है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

साल 2024 की शुरुआत में आयरा खान और नूपुर शिखरे शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ हुई थी. आयरा और नुपूर की शादी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था, क्योंकि इस शादी में काफी कुछ हटकर देखने को मिला था. उदयरपुर में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया गया था. अब शादी के लगभगद 4 महीने बीत जाने के बाद आयरा ने अपनी शादी का वीडियो शेयर फिर से लाइमलाइट लूट ली है.

आयरा के शेयर किए गए वीडियो में प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी तक के कई शानदार पल दिखाए गए हैं. जिसमें से एक झलक ऐसी है, जो देखकर हर कोई इमोशनल हो गया है. दरअसल अपनी बेटी आयरा को दुल्हन बना देख आमिर खान की आंखों से आंसू छलक उठते हैं. हर पिता के लिए ये पल काफी इमोशनल होता है. हालांकि एक या दो बार नहीं बल्कि इस वीडियो में आमिर खान की आंखें तीन बार नम नजर आईं.

इतना ही नहीं वीडियो में आमिर खान अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि आयरा बहुत जल्दी बड़ी हो गईं थी. यहां तक कि उनसे पहले आयरा बड़ी हो गई थीं. अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए भी सुपरस्टार काफी इमोशनल फील कर रहे हैं. इस वीडियो में किरण राव से लेकर आयरा की सासु मां तक ने उनके बारे में काफी अच्छी-अच्छी बातें की हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.