मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया, वो भी… संजय लीला भंसाली पर फरदीन खान का बड़ा खुलासा

फरदीन खान कई सालों के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं. वजह है संजय लीला भंसाली की लेटेस्ट वेब सीरीज़ हीरामंडी. इस वेब सीरीज़ के साथ फरदीन खान ने लाइट कैमरा और एक्शन की दुनिया में करीब 14 साल बाद वापसी की है. सीरीज़ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई है. कुछ वक्त के स्क्रीन प्रेजेंस में ही फरदीन खान अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं.

अब फरदीन खान ने एक मीडिया इंटरैक्शन में अपनी सीरीज़ और संजय लीला भंसाली को लेकर बातें की हैं. उन्होंने संजय लीला भंसाली को लेकर कहा, “वो पैशनेट हैं. वो जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए. अगर वो आपके साथ काम शुरू करते हैं तो वो आपको अपने काम में शामिल कर लेते हैं और वो उन्हें सुनते भी हैं. इसी तरह ये चीज़ें होनी चाहिए.”

फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे कभी इतने पैशनेट फिल्मकार के साथ काम करने का मौका नहीं मिला. उन्होंने कहा, “मुझे फिल्मों के अलावा उनसे और ज्यादा चीज़ों पर बात करने का बहुत मौका नहीं मिला. फिर भी, हमने पालतू जानवरों, सिगरेट की लत छोड़ने और मां पर बात की.”

‘मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया’

उन्होंने कहा, “मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया है, वो भी सिगरेट की लत से दूर होना चाहते थे, इसलिए इस बारे में हमने बातें की.” फरदीन ने संजय लीला भंसाली को लेकर कहा कि मैं उन्हें फिल्ममेकिंग के अलावा कुछ और करते हुए नहीं सोच सकता. आप अपनी जिंदगी में कभी कभार ही ऐसे लोगों से मिलते हैं, जो अपना काम में मास्टर होते हैं. वो ऐसे ही एक शख्स हैं.”

आपको बता दें कि हीरामंडी के ज़रिए संजय लीला भंसाली ने वेब सीरीज़ की दुनिया में कदम रखा है. इस सीरीज़ में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन जैसे कई कलाकार नज़र आए हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.