इंदौर में कानून की छात्राओं को धमकाने वाली इवेंट संचालक गिरफ्तार

इंदौर। खजराना पुलिस ने लव जिहाद और ब्लैकमेलिंग के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला कानून की छात्राओं को धमका रही थी। उसके संपर्कों की जांच के लिए काल डिटेल निकाली जा रही है।

टीआइ उमरावसिंह के मुताबिक, तालोद सोनकच्छ (देवास) निवासी युवती की शिकायत पर आरोपित रफीकुनिशा उर्फ सना खान उर्फ पायल खान के खिलाफ मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम और धमकाने का केस दर्ज किया था। छात्रा गोयल विहार कालोनी में सहेली व भाई के साथ रहकर कानून की पढ़ाई कर रही है।
आरोपित सना छात्रा व उसकी सहेली को मुस्लिम बनने का दबाव बना रही थी। उसने कहा था कि मुस्लिम वर्ग के अमीर घरानों के लड़कों से शादी करवा देगी। काफी पैसा मिलेगा और बच्चों को शिक्षा में भी लाभ मिलेगा। टीआइ के मुताबिक, सना को लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। मूलत: रीवा निवासी सना सत्यम विहार कालोनी में रहती है। उसने सलीम खान से शादी कर ली थी।
सलीम छात्रा (फरियादी) का मुंहबोला मामा है। सना ने उसकी जानकारी निकाल ली और धमकाना शुरू कर दिया। पूछताछ में वह पुलिस को गुमराह करती रही। उसने कहा कि इवेंट का काम करती है। उससे करीब 40 लड़कियां जुड़ी हैं। इंदौर पुलिस सना की गतिविधियों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.