संजय टाइगर रिजर्व में अधेड़ पर बाघ ने किया हमला, मौके पर मौत

सीधी। संजय टाइगर रिजर्व के खैर गांव जंगल बाघ के हमले से एक अधेड़ की मौत हो गई है। घटना शुक्रवार की शाम करीब 8 बजे की बताई गई है। अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी लगते ही संजय टाइगर रिजर्व का अमला मौके पर पहुंच गया है। पंचनामा तैयार करने के बाद शनिवार को पीएम कराया जाएगा। इसके बाद शव स्वजन को सौंपा जाएगा।

संजय टाइगर रिजर्व ने बाघ के हमले से किया इनकार

हालांकि पूरे मामले को लेकर संजय टाइगर रिजर्व का हमला बोलने से कतरा रहा है। विभाग का मानना है कि किसी जंगली जानवर हमले से मौत हुई है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि अधेड़ की बात के हमले से मौत हुई है या फिर किसी जंगली जानवर ने हमला किया है।

बता दें कि खैरा गांव निवासी श्रमिक राजभान का पिता शाम को करीब 8 बजे जंगल गया हुआ था। जंगल में घूमने के दौरान अधेड़ के ऊपर बाद में गर्दन पर हमला कर दिया। हमला इतना जबरदस्त था कि अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीण

बता दें की घटना के बाद आसपास में रहने वाले जंगल पहुंच गए। जब तक वह जंगल पहुंचते तब तक अधेड़ की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी गांव के लोगों को दिया गया। संजय टाइगर रिजर्व का अमला मौके पर पहुंच गया है। शव का पंचनामा तैयार कर पीएम के लिए लाया गया है। स्वजन की मौजूदगी में पीएम कराया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.