भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव

बुरहानपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा एक-एक सीट पर नजर रखे हुए है। पार्टी के वरिष्ठ नेता गुटबाजी समाप्त कराने के साथ ही पार्टी से बाहर किए गए नेताओं व कार्यकर्ताओं की घर वापसी कराने का प्रयास भी कर रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा के मप्र-छग के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने पार्टी से निष्कासित किए गए नेताओं से बंद कमरे में बातचीत की। सूत्रों के अनुसार इस दौरान उन्होंने नेताओं का पक्ष जाना और संकेत दिए कि जल्द उनकी भाजपा में वापसी हो सकती है।

बागी नेताओं ने जामवाल से कहा कि वे पहले भी भाजपा के थे और अब भी हैं। वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जिताने के लिए पार्टी का काम तो करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें काम करने से रोका जा रहा है। जामवाल ने एक-एक नेता से बात की।

बंद कमरे में हुई बैठक में ये नेता रहे मौजूद

शहर के गुप्त स्थान पर बंद कमरे में हुई बैठक में मप्र-छग के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने जिन बागियों से चर्चा की उनमें पूर्व निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता, राजेंद्र जोशी, रमेश पाटीदार, अनिल राठौड़, विनोद चौधरी, योगेश्वर पाटिल, नाना पाटिल, प्रवीण शहाणे, लक्ष्मण महाजन, विनोद पाटिल, सौरभ पाटिल, प्रदीप पाटिल, उमाकांत चौधरी के साथ ही जिला संगठन प्रभारी कल्याण अग्रवाल भी मौजूद थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.