सौरव गांगुली की बायोपिक में आएंगे नजर रणबीर कपूर, जड़ेंगे चौके-छक्के

फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से बायोपिक का चलन काफी बढ़ता नजर आ रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि समय-समय पर पर्दे पर कोई न कोई बायोपिक फिल्म रिलीज होती है।

दर्शकों को बायोपिक सिनेमा में काफी दिलचस्पी होती जा रही है। ऐसे में अगर बात खिलाड़ियों की बायोपिक की हो तो इसपर भी अब तक कई बन चुकी है। इनमें महेंद्र सिंह धोनी से लेकर कपिल देव तक का नाम शामिल है। ऐसे में अब एक नाम और जुड़ता नजर आ रहा है।

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक

ये नाम इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का है। खबरों के मुताबिक उन्होंने फाइनल स्क्रिप्ट के लिए हां कर दी है और जल्द ही कोलकाता में शूटिंग शुरू होगी। ऐसे में अब हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि ऑनस्क्रीन सौरव कौन होगा? तो चलिए इस बात से बी पर्दा हटा ही देते हैं। सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म में एमएस धोनी का किरदार भी नजर आएगा।

रणबीर कपूर निभाएंगे सौरव गांगुली का किरदार !

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर की बायोपिक के लिए पुष्टि की गई है और वो सौरव गांगुली की ऑनस्क्रीन भूमिका निभाएंगे। पहले कथित तौर पर कुछ डेट्स इश्यूज थे, लेकिन अब माना जा रहा है कि रणबीर ने हामी भर दी है। आपको बता दें इससे पहले ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम सामने आए थे। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कोलकाता से होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की लागत 200-250 करोड़ रुपये होगी।

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इस साल पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आएंगे। 8 मार्च को उनकी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज होगी। तो वहीं अगस्त में ‘एनिमल’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर पहली बार साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ काम करते नजर आएंगे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.