शराब के नशे में पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, आए दिन होता था दोनों में विवाद

बालाघाट,वारासिवनी। रामपायली थाना के ग्राम सिंगोड़ी में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार की है। बताया गया है कि युरेंद्र पिता खूमालाल राहंगडाले 42 वर्ष ग्राम सिंगोड़ी निवासी है,जो कृषि कार्य करता है। जिसका शराब के नशे में आए दिन पत्नी से घर पर विवाद होते रहता था।

सोमवार को युरेंद्र राहंगडाले शराब पीकर घर आया और कुल्हाड़ी से दनादन वार कर दिया। जिससे अमिता राहंगडाले 35 वर्ष ने मौके पर दम तोड़ दिया। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पंचनामा कार्रवाई पूरी की।शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।वहीं आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में मृतका के मायके पक्ष वाले ग्राम रेंगाझरी निवासी टेकलाल ठाकरे का आरोप है कि आरोपित युरेंद्र राहंगडाले शराब पीकर पत्नी अमिता राहंगडाले को अपने मायके से हर साल पैसे लाने के लिए बोलता था। पैसे नहीं लाने पर शराब पीकर मारपीट करते रहता था।

इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी होते रहता था।पूर्व में भी अमिता से पैसों की बात को लेकर मारपीट की गई। कुछ दिन पूर्व अमिता प्रताड़ना से तंग होकर मायके चली गई थी, लेकिन उसे फिर युरेंद्र लेकर आया और शराब पीकर पहले जैसी हरकत करने लगा। सोमवार को करीब सवा 11 बजे बच्चों के सामने ही विवाद कर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। मृतका के तीन बच्चे हैं, जिसमें दो लड़के और एक लड़की शामिल है।

इनका कहना है

ग्राम सिंगोड़ी में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।जिसकी सूचना मिलने पर शव बरामद कर पंचनामा कार्रवाई पूरी की।शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।फिलहाल हत्या का कारण पारिवारिक विवाद होना सामने आया है।हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।आरोपित से पूछताछ करने के बाद मंगलवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.