थाने पहुंचकर बोला ऑटो रिक्‍शा चालक- साहब 20 हजार की लूट हो गई, पुलिस को संदेह

मंदसौर। भावगढ़ क्षेत्र के ग्राम नांदवेल में मंदसौर के ऑटो रिक्‍शा चालक के साथ 20 हजार की लूट का मामला सामने आया है। हालांकि भावगढ़ पुलिस को ऑटो चालक की कहानी शंका है। पुलिस जांच के दौरान शाम तक लूट होने जैसा कोई क्लू सामने नहीं आया। पुलिस की पूछताछ के दौरान आटो चालक जबाव देने में हड़बड़ा रहा था, जिसके कारण भी पुलिस को लूट की कहानी झूठी होने की आशंका है। पुलिस अब उससे सच उगलवाने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को मदारपुरा निवासी ऑटो चालक अरशद जनकुपुरा स्थित सागर स्वीट्स से 20 हजार रुपये का दही व मट्ठा आटो से ग्राम नांदवेल छोड़ने के लिए गया था। यहां से वह दही व मट्ठा देने के बाद 20 हजार रुपये लेकर वापस मंदसौर आ रहा था, तभी नांदवेल के पास उसके साथ लूट हुई।

बाद में अरशद भावगढ़ थाने पहुंचा और बोला कि साहब मेरे साथ लूट हुई है। कुछ बदमाश आए और मेरे साथ मारपीट कर 20 हजार नकद, दही व मट्ठे के खाली बर्तन लूटकर भाग गए।

बाद में थाने से एसआई बलवीर यादव ऑटो चालक को अपने साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचे, यहां पता किया तो लूट की ऐसी कोई वारदात सामने नहीं आई। भावगढ़ पुलिस पूरी कहानी को फर्जी मान रही है।

सागर स्वीट्स के मालिक गौरव बाकलीवाल का कहना है कि अरशद सालों से शादीब्याह के सीजन में मेरी दुकान का सामान ले जाता है। सोमवार को वह नांदवेल की कुमावत धर्मशाला में 20 हजार रुपये का दही व मट्ठा देऩे गया था। पुलिस को मामले में ऑटो चालक पर संदेह है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.