अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन की चर्चा जोरों-शोरों के साथ हो रही है. फिल्म की शूटिंग का काम भी तेजी से चल रहा है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा कई और सितारे नजर आने वाले हैं. फिल्म में करीना कपूर भी दमदार किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने सिंघम अगेन में अपने स्क्रीन स्पेस को लेकर खुलकर बात की.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, करीना कपूर खान ने अपने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर बात की और कुछ मजेदार बातें भी सभी के साथ शेयर की. बीबीसी एशियन नेटवर्क से बातचीत के दौरान करीना ने सिंघम अगेन की स्टोरी और फिल्म में अपने किरदार का खुलासा किया. करीना ने कहा, “फिल्म में इमोशन, एक्शन है और उससे भी ऊपर, मेरी एक प्यारी भूमिका है जो फिल्म का अहम हिस्सा है.”

अपनी बात को पूरा करते हुए करीना कपूर खान ने आगे कहा कि, ”भले ही आप एवेंजर्स जैसी बड़ी हॉलीवुड फिल्मों को देखें, वहां हमेशा एक इमोशनल कनेक्शन होता है. सिंघम अगेन में इमोशन्स हैं जो मेरे किरदार से आते हैं, इसलिए खासतौर पर दर्शकों के लिए, मुझे इस फिल्म में देखना एक एक्टर के तौर पर पूरी तरह से 360-डिग्री का मोड़ होगा.”

इसके अलावा करीना ने फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के साथ अपने स्क्रीन स्पेस को लेकर भी बात की. करीना ने कहा कि “मुझे यकीन है कि ये फिल्म का हैरान करने वाला हिस्सा होने वाला है. जिसे आप लोगों को देखना ही होगा. लेकिन हां, ये शानदार कलाकार हैं. और मुझे लगता है कि हम सभी को एक साथ लाने के लिए रोहित शेट्टी से बेहतर कोई नहीं है.” बता दें, हाल ही में रोहित शेट्टी ने फिल्म के सेट से दीपिका पादुकोण की नई तस्वीर भी शेयर की थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.