बिहार: सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत, बाइक से शादी में शामिल होने जा रहे थे

बिहार के भोजपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां कोईलवर थाना क्षेत्र के दौलतपुर बोरिंग के समीप आरा-छपरा फोरलेन पर बाइक सवार जीजा-साले समेत चार युवकों को एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. इस हादसे में जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. चारों लोग तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

हादसा शुक्रवार की देर रात हुआ है. दोनों जख्मी युवकों को इलाज के लिए आनन-फानन में आरा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार, मृतकों में पटना जिला के मनेर थाना क्षेत्र के पूर्वी सुअर मरवा गांव निवासी विजय महतो के 21 वर्षीय पुत्र देवचंद महतो एवं कोईलवर थाना क्षेत्र के पचरुखिया कला गांव निवासी छोटाई बिन के 19 वर्षीय पुत्र रवि कुमार हैं. जबकि जख्मियों में पचरुखियां कला गांव निवासी स्व सकल दीप महतो के 20 वर्षीय पुत्र विकास कुमार और पटना जिला के हाजीपुर गांव निवासी मोतीलाल महतो के 18 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार शामिल हैं.

शादी में शामिल होने जा रहे थे जीजा-साले

इधर, मृतक युवक रवि के परिजन उपेंद्र ने बताया कि पचरुखिया कला गांव निवासी साहानंद की बेटी का तिलक बड़हरा थाना क्षेत्र के चितनी के बाग गया हुआ था. इसी तिलक समारोह में जाने के लिए देवचंद महतो अपने ससुराल पचरुखिया कला आया हुआ था. शुक्रवार की देर शाम एक बाइक पर देवचंद महतो, रवि कुमार, विकास कुमार और बबलू कुमार सवार होकर तिलक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच, दौलतपुर बोरिंग एवं हरंगी टोला के समीप किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया.

इस हादसे में देवचंद महतो और रवि कुमार की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो लोग बुरी तरह जख्मी हैं. ग्रामीणों ने हादसे की सूचना घरवालों को दी. इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी कोईलवर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.