खेत में फंसी तेजस्वी की कार….लड़खड़ाते निकले बाहर, सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह संभाला

बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार पूरे जोर पर है. यहां सात मई को 5 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है. राजद नेता तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार में डटे हुए हैं. दो दिन पहले चुनाव प्रचार के दौरान उनकी तबीयत भी बिगड़ गई थी. अब उनकी गाड़ी फंसने का वीडियो सामने आया है. वीडियो दरभंगा के एक निजी रेजॉर्ट का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में जिस गाड़ी में तेजस्वी यादव बैठे हुए थे वह एक जगह खेत में फंस गई.

बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में मतदान होना है. इनमें 2 चरणों में राज्य की 9 सीटों पर मतदान हो चुका है. सात मई को तीसरे चरण का चुनाव है. बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर भी सातवें चरण में मतदान होना है. इनमें झांझरपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया लोकसभा सीट शामिल हैं. चुनाव को लेकर पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. शनिवार की शाम चुनाव प्रचार भी समाप्त हो गया. अब पांच लोकसभा सीट पर 54 उम्मीदवारों की किस्मत पर फैसला वोटरों के हाथ में हैं.

खेत में फंसी तेजस्वी यादव की गाड़ी

वायरल वीडियो में तेजस्वी यादव की गाड़ी खेत में फंसी दिख रही है. तेजस्वी यादव गाड़ी से उतरते हैं. इस बीच वह सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय लोगों का सहारा लेते हैं. इस बीच वह चलते समय लड़खड़ाते हुए दिखते हैं. वह गाड़ी से उतरकर उसके आगे खड़ी दूसरी गाड़ी में बैठते हैं. बताया जा रहा है ये वीडियो दरभंगा के आस-पास के NH-57 के किसी गांव का है. वहीं, वीडियो दरभंगा के एक निजी रेजॉर्ट का भी बताया जा रहा है.

हेलीकाप्टर से उतरकर बैठे थे गाड़ी में

दरभंगा में चुनाव प्रचार के दौरान खेत में उनकी गाड़ी एक खेत में फंस गयी. सुरक्षिकर्मियों एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकला गया. दूसरी गाड़ी से तेजस्वी यादव वो निकल गए. वहीं, बताया जा रहा है कि दरभंगा से चुनाव प्रचार के लिए हेलीकाप्टर से तेजस्वी यादव निकले थे. वापस चुनाव प्रचार से लौटकर वो हेलीकाप्टर से उतर कर गाड़ी से होटल आ रहे थे तभी उनकी गाड़ी फंस गई.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.