प्रज्वल रेवन्ना पर कसा शिकंजा, इंटरपोल ने जारी किया ब्लू कॉर्नर नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. प्रज्वल रेवन्ना के पिता विधायक एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी के बाद अब इंटरपोल ने उसके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है. कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बताया कि प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है. बता दें कि एसआईटी ने सीबीआई से अनुरोध किया था कि प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया जाए. ऐसा माना जा रहा है कि प्रज्वल रेवन्ना फिलहाल जर्मनी भाग गया है.

कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा कि यौन उत्पीड़न के मामलों का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को भारत वापस लाने के लिए इंटरपोल की मदद ली जा रही है. बता दें कि एसआईटी ने जद (एस) सांसद के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था और उन्हें पेश होने के लिए कहा था, लेकिन रेवन्ना हाजिर नहीं हुए.

रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने बताया कि इंटरपोल ने आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है. शनिवार को कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने इस मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी के अधिकारियों के साथ बैठक की थी. उस बैठक में एसआईटी के अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.

सीएम कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि एसआईटी ने सीबीआई से अनुरोध किया था कि वह इंटरपोल से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने का अनुरोध करे.

गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि एसआईटी प्रक्रिया के अनुसार काम कर रही है. मैं इससे अधिक का खुलासा नहीं कर सकता, क्योंकि मेरे पास हर चीज के बारे में जानकारी भी नहीं है. मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने एक एसआईटी गठन किया है और उन्हें काम करने की पूरी आजादी दी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.