अनंत अंबानी प्री-वेडिंग की इन 5 झलकियों से आप नजर नहीं हटा पाएंगे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इवेंट खत्म हो गया है. इस इवेंट में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स और स्टार्स प्री-वेडिंग में पहुंचे, जिन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से महफिल में चार-चांद लगा दिए. शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक साथ नाटु-नाटु गाने पर परफॉर्मेंस दी. इसके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के डांस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. दिलजीत दोसांझ, उदित नारायण और अरिजीत सिंह तक कई सिंगर्स ने जबरदस्त गाने गाए. ऐसी ही 5 खास झलकियां हम आपको दिखा रहे हैं, जिनसे आप नजर नहीं हटा पाएंगे.

तीनों खान का नाटु-नाटु

प्री-वेडिंग में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की नाटु-नाटु वाली परफॉर्मेंस सभी को हमेशा याद रहने वाली है. ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, जब तीनों खान एक साथ एक स्टेज पर परफॉर्म कर रहे होते हैं. उनकी जुगलबंदी देख फैन्स ने उनके इस वीडियो पर काफी प्यार लुटाया.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मम्मी-पापा बनने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में ये जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी. अब अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में दोनों की परफॉर्मेंस तो लोगों को पसंद आई ह,. इसके साथ ही उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसमें कपल डांडिया खेलता हुआ नजर आ रहा है. दोनों खूब मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया और साथ ही दीपिका को अपना ख्याल रखने के लिए भी कहा.

अंबानी फैमिली परफॉर्मेंस

इसके साथ बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ गाने पर डांस किया. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस इवेंट से उनका एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें नीता अंबानी और मुकेश अंबानी एक्टिंग करते भी नजर आए.

रिहाना परफॉर्मेंस

इंटरनेशनल सिंगर रिहाना ने तीन दिन के प्री-वेडिंग इवेंट में एक दिन शिरकत की. इसी एक दिन में उन्होंने 19 गानों पर परफॉर्म किया. उनके इंडिया आने से पहले ही उनकी काफी चर्चा हो रही थी. उन्होंने प्री-वेडिंग में शाहरुख खान और जान्हवी कपूर के साथ भी डांस किया. जिसका वीडियो जान्हवी कपूर ने खुद भी शेयर किया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने साल 2016 के बाद इस इवेंट से पूरी तरह से कमबैक किया है.

दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर

प्री-वेडिंग में दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस ने महफिल में तड़का लगाया. इसी दौरान दिलजीत के साथ करीना कपूर खान और करिश्मा ने स्टेज शेयर किया. दिलजीत ने गाना गाया और दोनों कपूर बहने थिरकती हुईं नजर आईं. वहीं जब करीन, सैफ अली खान के साथ स्टेज पर पहुंची, तो दिलजीत ने करीना का हाथ थाम कर कहा- “होगी रिहाना, होगी बियॉन्से, साडी तो ए ही है” इसके बाद दिलजीत ने उनके लिए प्रॉपर पटोला गाना गाया, जिस पर करीना ने ठुमके लगाए. ये मोमेंट फैन्स को काफी पसंद आया. इसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं.

प्री-वेडिंग के बाद अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इसी साल जुलाई के महीने में होगी. उन्होंने साल 2023 के जनवरी महीने में सगाई की थी. उस दौरान के फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. अंबानी के फंक्शन में हर बार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सेंटर ऑफ अट्रैक्शन् रहे हैं. ऐसा ही कुछ अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में भी देखने को मिला.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.