लालू यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज, पीएम मोदी को लेकर की थी अभद्र टिप्पणी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पटना के गांधी मैदान में हुई रैली में लालू यादव ने अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा है. इस टिप्पणी के खिलाफ गांधी मैदान थाने में शिकायत दर्ज कराया गया है. इसके साथ ही आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे और आरजेडी के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव ने जन विश्वास महारैली के दौरान ठाकुर का कुआं संबंधित एक टिप्पणी की जिसे सवर्णों के खिलाफ मानते हुए उनके खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराया गया है. दोनों आरजेडी नेता के खिलाफ बिहार बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण सिंह कल्लू ने शिकायत दर्ज कराया है.

दरअसल रविवार को पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन के द्वारा जन विश्वास महारैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में लालू यादव, राहुल गांधी, तेजस्वी यादव,तेजप्रताप यादव, वाम दलों के नेता समेत महागठबंधन के नेता शामिल हुए थे. पटना में आयोजित इस महारैली में भारी संख्या में पूरे बिहार के महागठबंधन समर्थक खास कर आरजेडी कार्यकर्ता शामिल हुए थे.

गांधी मैदान थाने में शिकायत

रैली के दौरान लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ भद्र टिप्पणी की. इसके बाद बीजेपी नेता कृष्ण कुमार कल्लू ने पटना के गांधी मैदान थाने में लिखित आवेदन दिया है. बीजेपी नेता कल्लू के आवेदन में लिखा है कि लालू यादव के इस बयान ने देश के 135 करोड़ जनता की आस्था के उपर ठेस पहुंचाया है. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने तेजस्वी यादव पर सवर्णों के खिलाफ बयान देने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता कृष्ण कुमार कल्लू के आवेदन को थानाध्यक्ष ने स्वीकार कर लिया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.