सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने में कटरीना कैफ को आती थी ये दिक्कत, करनी पड़ती थी गुज़ारिश

फिल्म एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने करियर में सबसे ज्यादा अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ काम किया है. इन दो सुपरस्टार्स के साथ कटरीना ने करीब 16 फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है. अब एक हालिया इंटरव्यू में कटरीना ने बताया है कि सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने में कितना फर्क है.

मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में कटरीना ने सलमान और अक्षय के काम को लेकर बातें की. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार सुबह जल्दी काम शुरू करने वालों में से हैं. उन्होंने कहा कि अक्षय से जब वो बातें करती थीं तो कहती थीं, “अक्षय, कल काम थोड़ा देर से शुरू करते हैं. मुझे सुबह 6 बजे नहीं उठना.”

वहीं, सलमान खान के काम के स्टाइल के बारे में बताते हुए कटरीना कैफ ने कहा कि उन्हें सलमान से कहना पड़ता है, “सलमान, सलमान थोड़ा जल्दी आना प्लीज़, ज्यादा देर मत करना, बस बस थोड़ा जल्दी आना प्लीज़.” बता दें कि सलमान और कटरीना कैफ अच्छे दोस्त रहे हैं.

सलमान-अक्षय के काम में कितना फर्क?

सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने के एक्सपीरियंस में फर्क के बारे में बात करते हुए कटरीना कैफ ने कहा, “एक एक्टर के तौर पर सेट पर उनका (सलमान खान) अपना मूड होता है. ये बात सब जानते हैं कि सलमान एक सच्चे इंसान हैं. पर वो काफी सोचते हैं. वो स्टोरी के नज़रिए से चीज़ों को देखते हैं. वो पूरी स्टोरी के बारे में सोचते हैं.”

अक्षय के बारे में उन्होंने कहा, “अक्षय कुमार बेहद अलग इंसान हैं. वो स्टोरी तो देखते ही हैं पर उसमें काफी कुछ बदलाव भी करते हैं. वो सीन के बारे में सोचते हुए सेट पर आते हैं और फिर हम डिस्कस करते हैं. फिर वो देखते हैं कि आप कर क्या रहे हैं. वो दोनों बेहद अलग लोग हैं. मेरे लिए मुश्किल है(दोनों के बारे में बताना).”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.