अक्षय कुमार और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 मुश्किल में, शूटिंग रोकने की मांग, कोर्ट में लगाई गई याचिका

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की मच अवेटेड फिल्म जॉली एलएलबी के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है. हाल ही में अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी. पर शूटिंग शुरू होते ही फिल्म मुश्किल में फंसती नज़र आ रही है. फिल्म के खिलाफ अजमेर की एक कोर्ट में याचिका लगाई गई है.

अजमेर जिला बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट चंद्रभान सिंह राठौड़ ने सिविल जज अजमेर उत्तर की कोर्ट में लगाई गई याचिका में कहा है कि ये फिल्म न्यायिक गरिमा को धूमिल करती है. ये शिकायत एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और फिल्म के निर्देशक के खिलाफ की गई है. एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक मामले पर आज ही सुनवाई हो सकती है.

चंद्रभान सिंह ने अपनी याचिका में मांग की है कि जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग पर रोक लगाई जानी चाहिए. उनका कहना है कि पहली दो फिल्में जो आई हैं, उन्होंने न्यायिक प्रक्रिया का मज़ाक उड़ाया है. चंद्रभान सिंह कहना है कि ये फैसला इस फ्रेंचाइज की पहली दो फिल्मों को देखते हुए लिया गया है.

उन्होंने बताया है कि फिल्म की शूटिंग अजमेर के डीआरएम ऑफिस और आस पास के गावों में हो रही है और ये आने वाले कुछ दिनों तक होती रहेगी. उनका कहना है कि शूटिंग के दौरान भी फिल्म के कलाकार न्यायपालिका और जजों की गरिमा को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं.

जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 के बाद मेकर्स इसका तीसरा पार्ट बना रहे हैं. पहले पार्ट में अरशद वारसी और दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार नज़र आए थे. अब तीसरे पार्ट में दोनों जॉली एक साथ दिखाई देने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में हुमा कुरैशी भी दिखेंगी वो शूटिंग के लिए अजमेर पहुंच गई हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.