क्या एक ही फिल्म में दिखेंगे यश और प्रभास? पृथ्वीराज सुकुमारन ने बहुत बड़ा हिंट दे दियाक्या एक ही फिल्म में दिखेंगे यश और प्रभास? पृथ्वीराज सुकुमारन ने बहुत बड़ा हिंट दे दिया

प्रभास इस वक्त फुल ऑन डिमांड में हैं. उनके खाते में एक-दो नहीं, कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. वहीं, ‘द राजा साब’, ‘स्पिरिट’ और ‘सलार 2’ को लेकर भी लगातार बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि, ‘सलार 2’ के चक्कर में प्रभास ने फिर से ‘राजा साब’ की शूटिंग रोक दी है. दरअसल पहले प्रशांत नील जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म पर पहले काम करने वाले थे. लेकिन अब वो ‘सलार 2’ की स्क्रिप्ट तैयार कर ले आए. कहा जा रहा है कि इसी साल के आखिर तक फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा.

‘आदिपुरुष’ के फ्लॉप होने के बाद प्रभास ने ‘सलार’ से धमाकेदार वापसी की. फिल्म ने दुनियाभर से 617 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. तभी से लेकर हर किसी को दूसरे इंस्टॉलमेंट का इंतजार है. जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. इसी बीच पृथ्वीराज सुकुमारन ने सलार फ्रेंचाइजी में क्रॉसओवर का बड़ा हिंट दे दिया है.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने बहुत बड़ा हिंट दे दिया

हाल ही में पृथ्वीराज सुकुमारन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, प्रशांत नील ने मुझे जितनी भी कहानियां सुनाई हैं, उनमें से शिव मन्नार की कहानी सबसे शानदार है. इसमें दूसरे यूनिवर्स के साथ एक अविश्वसनीय क्रॉसओवर भी शामिल है. दरअसल हाल ही में फिल्म का एक साउंडट्रैक रिलीज हुआ है. इसपर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, मैं पृथ्वीराज सुकुमार को शिव मन्नार के रोल में स्क्रीन पर थोड़ा और देखना चाहता था. इसपर पृथ्वीराज सुकुमारन ने ये जवाब दिया.

दरअसल एक्टर के इस हिंट के बाद से ही उनका दूसरी कई फिल्मों से कनेक्शन जोड़ा जा रहा है. एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, शिव मन्नार का शासन काल 1970 के आसपास था. मुझे उम्मीद मत दो KGF X खानसार हो रहा है?

पृथ्वीराज सुकुमारन के हिंट के बाद से ये लगभग कंफर्म हो चुका है कि, ‘सलार’ का रॉकिंग स्टार यश की KGF से तगड़ा कनेक्शन होने वाला है. वहीं, इस फिल्म के बाद प्रशांत नील जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म पर काम करेंगे. जिसका टेटेंटिव टाइटल- NTR31 है. दरअसल केजीएफ भी प्रशांत नील की फिल्में हैं. ‘सलार’ की रिलीज के वक्त ऐसी चर्चा थीं कि, वो भी इसी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है. पर बाद में मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.