बिना रुके 70 घंटे तक चलेंगे ये धांसू ईयरबड्स, दाम 1100 से भी कम

अगर आप अपने लिए क्लासी लुक और एलईडी लाइट केस के साथ आने वाले ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो ये ईयरबड्स आपके लिए हैं. BOULT ने अपने एस्ट्रा नियो ईयरबड्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स गेमर्स के लिए बेस्ट साबित होंगे. इन बड्स को गेमर्स के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इनमें आपको वो सब फीचर्स मिल रहे हैं जिसकी गेमिंग के दौरान गेमर्स को जरूरत पड़ती है.

ये ईयरबड्स गेमिंग की दुनिया में बेहतरीन साबित होते हैं. दरअसल ये लो लेटेंसी मोड के साथ आते हैं इससे गेमर्स को गेम की ऑडियो के साथ सिंक करने में मदद मिलती है.

BOULT ईयरबड्स में मिलते हैं खास फीचर्स

ये ईयरबड्स 70 घंटे तक बिना रुके आपका साथ निभाते हैं. BOULT Astra Neo Earbuds के फीचर्स की बात करें तो इन ईयरबड्स में आपको जेन क्वाड माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी मिलती है, ये बैकग्राउंड नॉइज को फिल्टर कर देती है और आपको क्रिस्टल क्लियर वॉइस कॉलिंग का एक्सपीरियंस देते हैं.

गेमिंग ही नहीं इन ईयरबड्स को आप डेली गाने सुनने और कॉलिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके केस एलईडी जैसे फीचर्स मिलते हैं.

ईयरबड्स में आपको डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी मिलती है. यानी आप एक टैप में डिवाइस के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं. ये 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट का प्लेटाइम ऑफर करता है. गेमिंग के लिए 40ms लेटेंसी मोड के साथ आता है.

कीमत और उपलब्धता

अगर आप BOULT के लेटेस्ट ईयरबड्स को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी फिलहाल एस्ट्रा नियो को मात्र 1,099 रुपये में बेच रही है, ये आपको BOULT की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मिल रहे हैं. बता दें कि ये ऑफर आपको लिमिटेड टाइम के लिए दिया जा रहा है. इसके बाद अगर आप इन्हें खरीदना चाहेंगे तो ये आपको 3,499 रुपये में मिलेंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.