बॉयफ्रेंड की लाश, रिवाल्वर और रूम नंबर 306… कातिल गर्लफ्रेंड की कहानी

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक युवक अपनी प्रेमिका को होटल पहुंचा था. दोनों खुशी-खुशी वहां पहुंचे थे, लेकिन थोड़ी ही देर में होटल के कमरे से युवक का शव बरामद किया गया जिसकी वजह से पूरी बिल्डिंग में हड़कंप मच गया. हैरान करने वाला सवाल ये है कि इतने समय में ऐसा क्या हुआ कि प्रेमी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. होटल में युवक के सिर के पीछे गोली लगी हुई थी. पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद युवती ने जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी सबाना परवीन उर्फ ​​जैनव खातून बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. वह एकॉन बागान की रहने वाली है. वहीं मृतक रोहन प्रसाद राम 21 साल का था. रोहन 20 फरवरी यानी मंगलवार को अपनी प्रेमिका के साथ होटल के कमरा नंबर 306 में पहुंचा था. अगले दिन होटल का दरवाजा जब नहीं खुला तो उसे तोड़कर शव को बाहर निकाला गया. यह होटल आसनसोल के जीटी रोड पर कुमारपुर में मौजूद है.

होटल से क्या-क्या हुआ बरामद?

आरोपी प्रेमिका ने पुलिस को गुमराह करते हुए यह मानने से इंकार कर दिया कि रोहन की मौत वाली रात वह होटल में उसके साथ मौजूद थी. उसके बयान की जांच के लिए जब पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो बात कुछ और सामने आई. पुलिस को अब तक की जांच में होटल से रिवाल्वर और एक बैग मिला है. बैग में रोहन का फोन भी मिला है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. रिवॉल्वर और गोलियों की फोरेंसिक जांच की गई है.

पुलिस ने रोहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए असनसोल के जिला अस्पताल में भेज दिया था. मोर्चरी से पुलिस को रोहन के सिर से निकली गोलियां जब्त कर ली हैं. फिलहाल, आरोपी सबाना को जमानत नहीं मिली है. न्यायमूर्ति ने सबाना की जमानत याचिका को खारिज करते हुए उसे 5 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.