मोहन कैबिनेट के दो दिवसीय प्रशिक्षण सत्र का समापन, सुशासन की पाठशाला में टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल पर मंत्रियों मिले ये टिप्स..

भोपाल। मप्र में मोहन कैबिनेट के दो दिवसीय प्रशिक्षण सत्र का आज समापन हो गया। सरकार की सुशासन की पाठशाला में टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल पर मंत्रियों को टिप्स मिले। विधायी कार्य-प्रणाली,अवसर एवं चुनौतियाँ, आकांक्षाएँ और संकल्प-भारत सरकार की अहम पहल और प्रौद्योगिकी एवं सुशासन’ विषय पर सेशन हुए। इन सेशन को विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर, पंचायत एवं ग्रामीण विकास व श्रम मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, श्वेता सिंह, डॉ. विनय सहस्रबुद्धे, नगरीय आवास एवं विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने संबोधित किया।

सीएम मोहन यादव ने कहा कि, मप्र में नई सरकार के गवर्नेंस के कामकाज को लेकर दो दिवसीय प्रशिक्षण सत्र का आयोजन किया गया। जिसमे मेरे साथ सभी मंत्री साथी भी शामिल हुए। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मंशानुरूप प्रशिक्षण सत्र का आयोजन किया गया। जिसमे सभी मंत्रियों में सरकार चलाने और कामकाजों को किस तरह से किया जाए का प्रशिक्षण दिया गया। मुझे प्रसन्नता है कि, आयोजन में उपस्थिति शत प्रतिशत रही। आयोजन में लीडरशिप और पर्सनेलिटी डेवलपमेंट के अलग अलग सेशन रखे गए थे। हम उम्मीद कर रहे हैं कि, सरकार के बाद उसके अलग अलग अंग कहे जाने वाले संस्थाओं के भविष्य में प्रशिक्षण आयोजित किए जाएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.