इंदौर में एसडीएम के घर पर चोरी, पुलिस ने 12 घंटे में युवक को किया गिरफ्तार..

इंदौर। इंदौर की संयोगितागंज पुलिस ने झाबुआ में पदस्थ एसडीएम के इंदौर स्थित घर में चोरी करने वाले आरोपी को सिसिटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया है, जिसके कब्जे से चोरी का माल भी जब्त हुआ है।दरअसल, पिछले दिनों जीपीओ चौराहे के पास झाबुआ में पदस्थ एसडीएम अक्षय मरकाम के खाली सरकारी बंगले पर एक युवक ने पहुंचकर चोरी की घटना को अंजाम देते हुए कुछ नगदी, मोबाइल और अन्य सामान लेकर भाग निकला था।

जब बंगले के गार्ड ने ताले टूटे देखे तो पहले एसडीएम को सूचना दी फिर एसडीएम ने खुद इन्दौर आकर पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद  सीसीटीवी फुटेज की सहायता से संयोगितागंज पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपी की तलाश करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया है, जिस से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से जब पूछताछ की तो पहले तो वह इधर-उधर की बातें करने लगा और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद पुलिस आरोपी को थाने लाई और सख्ती के साथ उससे पूछताछ की गई। इसके बाद आरोपी ने चोरी करना कबूल किया है। आरोपी का नाम साहिल है आरोपी का कहना था कि उसके पास रोजगार नहीं है इसलिए वह चोरी की घटना को अंजाम देता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.