ब्वॉयफ्रेंड ने बुक करवाया होटल का कमरा नंबर 306, गर्लफ्रेंड को इस हाल में छोड़ फरार हुआ, टॉप कंपनी की स्टाफ निकली लड़की

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक होटल के कमरे में अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। मृतक की पहचान 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर वंदना द्विवेदी के रूप में हुई है।  जो उत्तर प्रदेश के लखनऊ की मूल निवासी थी, पिछले दो वर्षों से हिंजेवाड़ी में इंफोसिस में काम कर रही थी।

  रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार रात हिंजेवाड़ी के लक्ष्मीनगर इलाके के एक निजी होटल के कमरा नंबर 306 में आरोपी ने पिस्तौल से द्विवेदी की गोली मारकर हत्या कर दी. हालाँकि, घटना अगले दिन सामने आई जब एक होटल कर्मचारी ने पुलिस को इस जघन्य अपराध के बारे में सूचित किया।

आरोपी तमंचे के साथ गिरफ्तार
वहीं, आरोपी की पहचान लखनऊ निवासी ऋषभ निगम के रूप में हुई है, जिसे रविवार को नवी मुंबई में गिरफ्तार किया गया और बाद में पुणे पुलिस की अपराध शाखा टीम को सौंप दिया गया। निगम के कब्जे से एक पिस्तौल बरामद की गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक बयान में कहा कि निगम को संदेह था कि वंदना द्विवेदी उसे नजरअंदाज कर रही थी। जिसके कारण उसने उसकी हत्या कर दी होगी। उन्होंने कहा, “वंदना द्विवेदी और निगम लखनऊ में एक ही इलाके में रहते थे और 2014 से एक-दूसरे को जानते हैं।

आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
जघन्य अपराध करने के लिए आरोपी  निगम के खिलाफ हिंजवडी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। वंदना द्विवेदी की हत्या के पीछे की सही वजह जानने के लिए आरोपियों से पूछताछ जारी है.

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, “आरोपी निगम ने 25 जनवरी को एक निजी होटल में एक कमरा 306 बुक किया। 26 जनवरी को, वंदना द्विवेदी उससे होटल के कमरे में मिली। शनिवार की रात उनके बीच तीखी बहस हुई, जिसके कारण आरोपियों ने वंदना द्विवेदी के सीने और सिर में दो राउंड गोलियां मार दीं। वंदना की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रात 9.30 बजे से 10 बजे के बीच की है. प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उनके बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था ”।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.