किशनगंज पहुंची राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’… बोले- देश में RSS-भाजपा की विचारधारा ने हिंसा फैला रखी

किशनगंजः कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ बिहार के किशनगंज पहुंची। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “देश में RSS और भाजपा की विचारधारा ने हिंसा और नफरत फैला रखी है। भाई-भाई से लड़ रहा है, एक धर्म का व्यक्ति दूसरे धर्म के व्यक्ति से लड़ रहा है, भाषाओं के बीच लड़ाई हो रही है। हम जानते थे कि ये मोहब्बत का देश है। नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खुलनी चाहिए।

“भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “हिंदुस्तान की राजनीति पर यात्रा का बहुत बड़ा असर पड़ा। एक विचारधारा जो भाजपा देश के सामने रोज रखती है, नफरत, हिंसा। उसके खिलाफ एक नई विचारधारा खड़ी हुई, मोहब्बत। जितनी भी कोशिश कर लो नफरत को नफरत नहीं काट सकती, नफरत को सिर्फ प्यार काट सकता है।”

बता दें कि कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह (Akhilesh Prasad Singh) और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने बिहार में राहुल गांधी का स्वागत किया। यह 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के बाद गांधी की पहली बिहार यात्रा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.