मुंबई और उदयपुर में होगी आयरा खान की ग्रैंड वेडिंग, हर फंक्शन होगा शानदार

इंदौर। बॉलीवुड के शानदार एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आयरा अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ नया सफर शुरू करने वाली हैं। कपल की शादी की तारीख को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों 3 जनवरी को शादी करेंगे। वहीं, अब आमिर खान के बड़े भाई फैसल खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी भतीजी की शादी कब और कहां होने जा रही है। इस समय आमिर के परिवार में काफी खुशनुमा माहौल है।

3 जनवरी को करेंगे कोर्ट मैरिज

फैसल खान भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। वे अपनी भतीजी की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सोमवार को उन्होंने पैपराजी के साथ बातचीत में बताया कि आयरा खान की शादी के फंक्शन्स कल यानी 3 जनवरी से शुरू होने जा रहे हैं। इसके बाद उदयपुर में भी फंक्शन होंगे। 13 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ग्रैंड फंक्शन आयोजित किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कल 3 जनवरी को कपल कोर्ट मैरिज करेगा। इसके बाद दोनों उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। दरअसल, आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के फंक्शन तीन दिन यानी 8 से 10 जनवरी तक चलेंगे।

बाॅलीवुड सेलेब्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन

बेटी आयरा की शादी के बाद आमिर खान ने एक ग्रैंड रिसेप्शन का प्लान किया है। 13 जनवरी 2024 को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होना, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होंगे। बता दें कि बीते महीने आयरा और नुपुर की केलवन सेरेमनी हुई थी। नुपुर एक महाराष्ट्रीयन हैं। महाराष्ट्रीयन शादी में केलवन सेरेमनी काफी खास फंक्शन माना जाता है। यह शादी से कुछ महीनों पहले किया जाता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.