महिला सवारी के पर्स से तीन लाख का स्वर्ण हार चुराकर भागा कैब चालक गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी के मिसरोद इलाके में तीन लाख रुपए का सोने का हार चुराकर फरार कैब चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि चोरी की सूचना नौ दिन बाद पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपित कैब चालक की तलाश शुरू की थी। पुलिस के अनुसार आरोपित जिस मकान में पहले रहता था, उसे खाली कर जा चुका था। पुलिस के अनुसार आरोपित के घर से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है।

कार की सीट पर छोड़ा था पर्स

मिसरोद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 75 वर्षीय रेखा वर्मा झरनेश्वर कालोनी में रहती हैं। 22 दिसंबर को उन्हें फ्लाइट से अपनी बेटी-दामाद के पास बेंगलुरु जाना था। उन्होंने एयरपोर्ट तक जाने के लिए कैब बुक की थी, जिसके लिए चालक उन्हें लेने उनके घर पहुंचा था। रेखा वर्मा के कमर में दर्द होने के कारण वे कैब चालक के बगल में बैठी थीं, तभी वे घर का ताला लगा है या नहीं, ये देखने कार से उतरकर चली गईं और अपना बैग वहीं सीट पर छोड़ गईं। थोड़ी देर वे वापस आईं और एयरपोर्ट निकल गईं।

चेकिंग के दौरान पता चला

एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान उन्होंने देखा कि बैग के भीतर छोटे पर्स में रखा सोने का हार गायब था। वह उसी समय समझ गईं कि कैब में ही उनका सोने का हार चोरी कर लिया गया, लेकिन उन्हें उस समय बेंगलुरू जाना था, इसलिए वे निकल गईं। विगत रविवार जब वह वापस लौटीं तो थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी। बाद में पुलिस ने कैब चालक भोला सिंह, निवासी ग्लोबल टावर मिसरोद को गिरफ्तार कर लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.