*सोशल मीडिया लगाएगी उम्मीदवारों की नैया पार ! आई टी सेल को दिया ये टारगेट*

सोशल मीडिया लगाएगी उम्मीदवारों की नैया पार ! IT सेल को दिया ये टारगेट
राष्ट्र चंडिका न्यूज़, आज के समय में लगभग हर घर में एक-दो स्मार्ट फोन होंगे ही, जिससे अब सोशल मीडिया का लोगों पर अच्छा खासा प्रभाव देख जा सकता है। इसे अब राजनीतिक पार्टीयां अपना हथियार बना रही हैं और सोशल मीडिया पर चुनावी जंग छेड दी है। इस जंग में कांग्रेस-बीजेपी के अलावा अन्य राजनीतिक पार्टीयां भी पीछे नहीं है।
सोशल मीडिया पर बजा चुनावी बिगुल
राजनीतिक पार्टीयां को प्रचार करने के लिए अधिक दिन नहीं है, जिसके चलते पे अब सोशल मीडिया के मध्यम से लोगों से सीधे जुड़ने का प्रयास कर रही है। प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है और सोशल मीडिया पर वार भी शुरू हो गया है। अलग-अलग सोशल प्लेटफार्म का उपयोग जनता तक पहुंचने के लिए और पार्टी और कार्यकर्ता की छबि सुधरने में IT सेल जुटी हुई है।

कांग्रेस-बीजेपी ने तैयार की ਟੀਸ
यूट्यूब, ट्विटर, व्हाट्स एप समेत अन्य प्लेटफार्म पर मैसेज छोड़े जा रहे है। दोनों ही पार्टियों ने सोशल मीडिया के लिए टीम तैयार कर ली है। कांग्रेस ने एजेंसी हायर कर वार रूम बनाकर सोशल मीडिया पर सरकार की नाकामी को गिनाना शुरू कर दिया है। साथ ही सत्ता की चाबी के लिए जमकर प्रचार- प्रसार किया जा रहा है।
BJP गिना रही कांग्रेस की नाकामी
इधर, BJP ने भी 228 विधानसभा में सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर चुके है और BJP ने बूथ लेवल पर सोशल मीडिया की टीम तैयार की है। BJP की सोशल मीडिया सीट भी ट्विटर, व्हाट्स एप समेत अन्य प्लेटफार्म की मदद से विपक्ष के 15 महीने की नाकामी को गिना रहे है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.