बीजेपी से गौरीशंकर बिसेन ने भरा नामांकन फार्म

भाजपा ने मौसम बिसेन को बनाया प्रत्याशी
राष्ट्र चंडिका न्यूज़,बालाघाट। बालाघाट विधानसभा में भाजपा में बड़ी ही चिंतनीय स्थिति निर्मित हो गई है. दशकों से भाजपा का गढ़ रही बालाघाट विधानसभा में पहले प्रत्याशी की घोषणा को लेकर पेंच फंसा रहा, जिसकी तस्वीर साफ होने के बाद फिर एक नए पेंच की चर्चा, ना केवल बालाघाट विधानसभा बल्कि जिले में जोरो पर है, हालांकि इसको लेकर कोई पुष्ट जानकारी नहीं दे पा रहा है, लेकिन विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो इस विधानसभा में एक बार फिर बालाघाट विधानसभा से 7 बार के विधायक और जिले के दो बार के सांसद एवं 36 सालों से जिले की राजनीति में लोहा मनवाकर राजनीतिक शिखर पर बैठे गौरीशंकर बिसेन 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.
बालाघाट विधानसभा से भाजपा ने पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने नामांकन भर दिया है। यहां से भाजपा ने मंत्री गौरीशंकर बिसेन की बेटी मौसम को प्रत्याशी बनाया है। मंत्री श्री बिसेन ने कहा कि बेटी की तबीयत खराब है, आगे कोई परेशानी न हो इस कारण सुरक्षा की दृष्टि से फॉर्म भरा है। बेटी की तबीयत ठीक होते ही वह फॉर्म भर देगी।
हालांकि टिकिट घोषणा के बाद कठिन परिस्थिति में ही भाजपा ने प्रत्याशी बदलने का निर्णय लिया है. लेकिन अब जो खबरे आ रही है, उसके अनुसार पार्टी, एक बार फिर इस सीट पर पुर्नविचार कर मंत्री गौरीशंकर बिसेन को अपना प्रत्याशी बना सकती है. चूंकि लोकतंत्र के इस महोत्सव में भाजपा के लिए यह चुनावी लड़ाई, ना केवल सरकार को बचाए रखने बल्कि मान-सम्मान की लड़ाई भी है, जिसके चलते पार्टी बालाघाट विधानसभा सीट पर पुर्नविचार कर रहे है. अस्पुष्ट सूत्रों की मानें तो भाजपा के घोषित प्रत्याशी, मौसम के चुनाव लड़ने के लिए फिट नहीं होना भी एक बड़ी वजह बताई जा रही है.
Leave A Reply

Your email address will not be published.