सड़क पर मौत से जंग लड़ रहे शख्स के लिए ‘मसीहा’ बने एक्टर गुरमीत चौधरी, video देख आप भी करेंगे सैल्यूट

बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी ने मसीहा बनकर एक सड़क पर बेहोश हुए शख्स की जान बचाई। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी को मुंबई के अंधेरी में सड़क पर गिरे एक व्यक्ति को सीपीआर देकर मदद करते देखा गया। वीडियो में दिखाया गया है कि गुरमीत पहले उस आदमी को सीपीआर देते हैं और फिर दूसरों की मदद से उसे स्ट्रेचर पर डालते हैं। एक्टर दूसरे लोगों को भी मदद करने के लिए कहते है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

एक्टर की इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत बढ़िया गुरमीत भाई’, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- ‘हर एक्टर को एक्टर बाद में पहले इंसान होना चाहिए’।

गुरमीत को ‘रामायण’ में भगवान राम, ‘गीत – हुई सबसे पराई’ में मान सिंह खुराना और ‘पुनर्विवाह – जिंदगी मिलेगी दोबारा’ में यश सूरज प्रताप सिंधिना के किरदार के लिए जाना जाता है। एक्टर ने ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए 6’ जैसे रियलिटी शो भी किए हैं। उन्होंने 2015 में ‘खामोशियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्हें ‘वजह तुम हो’ और ‘पलटन’ जैसी फिल्मों में देखा गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.