मुंह पर टेप, चारपाई के नीचे सूटकेस में मिला छात्र का शव, किडनैप करके मांगी गई थी 30 लाख की फिरौती

कोलकाता में शुक्रवार को राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) के एक अभ्यर्थी का शव सूटकेस से बरामद हुआ है। विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट के एक अधिकारी ने एक यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक के मुंह पर टेप लगी हुई थी। पुलिस ने बताया कि साजिद हुसैन (19) का शव, कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में उसके किराए के कमरे में चारपाई के नीचे एक सूटकेस से बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि मालदा जिले के वैष्णबनगर इलाके का रहने वाला युवक चार अक्टूबर से लापता था और उसका मोबाइल फोन पहुंच से बाहर था। पुलिस के मुताबिक, युवक ने नीट की तैयारी के लिए किराए पर कमरा लिया हुआ था। पुलिस के मुताबिक, छात्र के लापता होने के बाद उसके परिजनों को एक फोन आया, जिसमें 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी।

पुलिस ने बताया कि उसके पिता ने न्यू टाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, गोपनीय जानकारी मिलने के बाद उन्हें एक सूटकेस मिला और उसमें से शव बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि मामले के संबंध में दो महिलाओं सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

अधिकारी ने बताया, ”प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि साजिद को कुछ पिलाने के बाद तकिये से उसका मुंह दबाकर घटना को अंजाम दिया गया है। हम अभी तक पता नहीं चल पाये पहलुओं का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। हम यह पता लगा रहे हैं कि फिरौती की मांग हत्या से पहले की गई या बाद में।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.