आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब उनके करीबियों पर ED का शिकंजा, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी, यहां देखें करीबियों की लिस्ट

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब उनके करीबियों पर ईडी की नजर है। दिल्ली शराब नीति घोटाले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के तीन करीबियों सर्वेश मिश्रा, विवेक त्यागी और कंवरबीर सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन भेजा दिया है। शराब घोटाले में संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद से ही ईडी ने उनके करीबियों पर नजर रखना शुरू कर दिया था।

जांच एजेंसी को इस बात की उम्मीद है कि इस घोटाले से संबधित कुछ अहम और बड़े सुराग उसे सहयोगियों के जरिए मिल सकते हैं। संजय सिंह 10 अक्टूबर तक ईडी की पांच दिनों की हिरासत में हैं। बता दें कि ईडी ने कुछ समय पहले ही सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी के यहां पर छापेमारी की कार्रवाई की थी। जब ईडी ने अदालत से दिल्ली शराब नीति घोटाले में संजय सिंह की कस्टडी की मांग की, तो उस समय सर्वेश मिश्रा के नाम का भी जिक्र किया था। आप नेता संजय सिंह को ईडी ने बुधवार (4 अक्टूबर) को गिरफ्तार किया था । उन्हें गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां ईडी ने उनकी कस्टडी की मांग की। अदालत ने संजय सिंह को पांच दिनों की ईडी की हिरासत में भेजा है। उन्हें 10 अक्टूबर के बाद फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.