मेरा हाल देख लो, कोई अपराध मत करना, हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा भय्यू, बोला मुझे मौका मिला मैं सुधर नही पाया

Whatsapp

इंदौर के एमवाय अस्पताल में गोलीकांड करने वाले बदमाश सलमान लाला को वीडियो वायरल कर चैलेंज करने वाले बदमाश भय्यू सुरीला को पुलिस ने दबोचा है। आरोपी का इलाके में पैदल जुलूस निकाला गया। जिसमें वह लोगो से माफी मांगता नजर आया। भय्यू ने आजाद नगर में लूट की वारदात की थी। इसके बाद से वह फरार था। इस दौरान उसने खजराना और उज्जैन में भी वारदात की थी। पुलिस उसकी काफी समय से तलाश कर रही थी। गिरफ्त में आने के बाद गुरुवार रात उसका इलाके में जुलूस निकाला गया।

TI दिनेश वर्मा ने बताया क मुखबिर की सूचना पर एहसान उर्फ भय्यू सुरीला पुत्र अनवर को खजराना से पकड़ा था। सुरीला पर 32 अपराध दर्ज हैं। उस पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। भय्यू ने आजाद नगर में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के घर में साथियों के साथ घुसकर सशस्त्र डकैती को अंजाम दिया था। सुरीला गैंग ने महिला के घर में अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण लूट लिए थे।

इसके बाद खजराना में एक रंगदारी की वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ था। आरोपी ने फरारी के ही दौरान तराना में भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर प्राणघातक हमला किया था। यहां सुपारी देकर हमला कराने की बात भी सामने आई थी। इसके बाद से तराना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।
सलमान लाला को किया था चैलेंज

बच्चों को नशे की लत में फंसाकर अपराध करवाने और एमवाय गोलीकांड के आरोपी सलमान लाला को एक वीडियो के जरिए भय्यू सुरीला ने चैलेंज किया था। भय्यू ने वीडियो में सलमान से कहा था कि बदमाश बनने का काफी शौक है तो एक बार वह उसके सामने आए। इसके बाद से खजराना पुलिस लगातार उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजर बनाए हुई थी।