15 दिन के बाद मिला लापता युवक का शव, थाने के सामने प्रदर्शन

 

 उमरिया, जिले के मानपुर में 15 दिनों से लापता एक युवक का शव मिलने के बाद उसकी लाश को थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक युवक के परिजन रविवार की सुबह लाश लेकर थाने के सामने पहुंच गए और घटना की जांच की मांग और न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या करके लाश को खंडहर में फेंक दिया गया था। स्थानीय लोग भी परिजनों के साथ हैं और उन्होंने मांग की है कि युवक की हत्या करने वालों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ मिला कार्रवाई की जाए।

15 दिन से लापता मानपुर निवासी अमर सोनी की लाश शनिवार को पुराने स्टेट बैंक बिल्डिंग के पास एक खंडार में पाई गई थी। लाश काफी पुरानी लग रही थी, साथ ही शव पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। यही कारण है कि परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या की गई है और हत्या करने के बाद लाश को खंडहर में छुपाने की कोशिश की गई है। परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या कुछ दबंग लोगों ने की है जिन्हें बचाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

दूसरे दिन हुए सक्रिय

पुलिस ने इस मामले में लाश मिलने के बाद मर्ग कायम किया और पोस्टमार्टम करने के बाद शॉप परिजनों को सौंप दिया था। परिजन पहले तो शव घर लेकर चले गए थे लेकिन रविवार की सुबह वे वापस शव को पहले घटनास्थल पर ले गए और बाद में थाना के सामने लाकर प्रदर्शन करने लगे।

गरमाया माहौल

परिजनों द्वारा लाश को थाना परिसर के सामने रखने से माहौल गर्म हो गया और नगर के लोग सड़क पर उमड़ पड़े। थाने के सामने अच्छी खासी भीड़ उमड़ पड़ी। जिससे पुलिस को लोगों को समझने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि पुलिस लगातार यह आश्वासन दे रही है कि युवक की मौत के मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और किसी को इस मामले में संलिप्त पाए जाने पर माफ नहीं किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.