Chirag murder case: साजिश में शामिल गर्लफ्रेंड व उसका परिवार फरार

ग्वालियर। कारोबारी के इकलौते बेटे चिराग शिवहरे की हत्या के मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। उसकी गर्लफ्रेंड भी इस साजिश में शामिल थी। पुलिस और मृतक के स्वजनों को गुमराह करने के लिए खुद ही चिराग की मां को भी फोन किया। लेकिन पुलिस उस तक पहुँचती इससे पहले ही वह अपने पूरे परिवार के साथ घर पर ताला डाल फरार हो गई है। अभी इस मामले में पकड़े गए आरोपित की गिरफ्तारी भी पुलिस ने नहीं दर्शाई है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की है, जिसमें अंश जादौन, उसके पिता उपेंद्र, भाई शुभम और चिराग की गर्लफ्रेंड दृष्टि पर हत्या की एफआईआर दर्ज की है। दृष्टि की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। डबरा थाना पुलिस ने शून्य पर एफआईआर दर्ज कर यूनिवर्सिटी थाना भेज दी है।

डबरा स्थित सर्राफा बाजार में रहने वाले कारोबारी अनिल शिवहरे के इकलौते बेटे चिराग शिवहरे की बेरहमी से उसके ही जूनियर अंश जादौन ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद कंडे और पेट्रोल डालकर लाश जलाई, उसके शरीर के जले हुए अवशेष नाले में फेंक दिए। पुलिस ने अंश जादौन को बीते रोज ही गिरफ्तार कर लिया था। जिसने हत्या करना स्वीकार किया था। इस मामले में जब अंश जादौन से पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि डबरा में रहने वाली दृष्टि ग्रोवर और चिराग उसके कालेज में सीनियर थे। दृष्टि और चिराग रिलेशन में थे। एक पार्टी के दौरान नवंबर 2022 में जब दृष्टि से उसकी मुलाकात हुई तो वह दृष्टि के नजदीक आ गया। दृष्टि दोनों के साथ रिलेशन में आ गई। इसी को लेकर जब चिराग को पता लगा तो वह झगड़ने लगा। इसी के चलते उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर डाली। उसे ग्वालियर बुलाया और मार डाला। पुलिस दृष्टि की भूमिका को लेकर पड़ताल कर रही थी। दृष्टि भी इस प्लानिंग में शामिल थी। इसके चलते वह भी फरार हो गई है।

चक्काजाम कर की थी पूरे परिवार को आरोपित बनाने की मांग

इस घटना से गुस्साए चिराग के स्वजनों ने हाइवे जाम कर दिया था। उन्होंने मांग की थी कि अंश के पूरे परिवार को आरोपित बनाया जाए। इसी के चलते उसके पिता व भाई को भी नामजद किया है।

घटना का होगा रिक्रिएशन

इस मामले में पुलिस पूरी घटना का रीक्रिएशन कराएगी। जिससे साक्ष्य इकट्ठे हो सकें और आरोपित को सजा दिलाई जा सके।

आखिरी बार इकलौते चिराग का चेहरा न देख सका परिवार

चिराग शिवहरे अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह बहुत लाडला था। हर किसी की मदद के लिए तैयार रहता था, दोस्तों के लिए हर समय मदद के लिए तैयार रहता था। आखिरी बार वह दोस्तों के साथ घूमने की कहकर निकला था, शाम को पिता ने काल भी किया लेकिन उठा नहीं। माता-पिता अपने इकलौते बेटे का आखरी बार चेहरा तक नहीं देख सके। उसके शरीर के अवशेष एक थैले में घर पहुंचे। माता पिता बिलख पड़े। अब माता पिता का डीएनए सैम्पल भी लिया जाएगा।

मृतक के अवशेषों का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

चिराग शिवहरे की हत्या हो जाने के बाद मंगलवार को परिजनों की ओर से मृतक के अवशेषों का अंतिम संस्कार किया गया। वही इस मामले में दृष्टि ग्रोवर फरार चल रही है इसके लिए पुलिस ने कई टीमें बनाकर उसे पकड़ने मैं लगा दी है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.