देखिए कैसे पलक झपकते ही बंद कार से शातिरों ने उड़ाए 50 हजार रुपये, CCTV में कैद हुई घटना

राष्ट्र चंडिका, सिवनी: कोतवाली थाना अंतर्गत नागपुर रोड स्थित कृषि उपज मंडी के सामने सब्जी कारोबारी की कार से शातिराना तरीके से 50 हजार रुपये चोरी होने की वारदात सामने आई है. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की पूरी घटना कैद हो गई है.
सिवनी कोतवाली थाना अंतर्गत नागपुर रोड स्थित कृषि उपज मंडी के सामने सब्जी कारोबारी की कार से शातिराना तरीके से 50 हजार रुपये चोरी होने की वारदात सामने आई है. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की पूरी घटना कैद हो गई है.

वीडियो में साफ नजर आ रहा है पहले सब्जी कारोबारी नौशाद खान की कार सब्जी मंडी के सामने आकर खड़ी होती है. सब्जी कारोबारी कार से उतर कर मंडी के अंदर जाता उससे पहले तीन शातिर चोर रैकी करते हुए कार के पास आ जाते है. जैसे ही सब्जी कारोबारी कार से उतरता है. तभी तीनो चोरों में से एक चोर सब्जी कारोबारी का ध्यान भटकाने के लिए कुछ पूछने के बहाने उसके पास जाता है.इसी बीच एक चोर कार का दूसरी तरह का एक दरवाजा बड़ी ही चालाकी से हल्का सा खोल देता है. लेकिन कार लॉक करते समय सब्जी कारोबारी की नजर उस हल्के खुले हुए कार के दरवाजे पर पड़ जाती है. तो सब्जी कारोबारी कार के दरवाजे को पूरी तरह बंद कर देता हैं. और कार को लॉक कर मंडी के अंदर चला जाता है. इसी बीच एक चोर माहौल को भांपते हुए कार के पास पहुंचता है. और पलक झपकते कार का कांच खोल लेता है.कार का सेंसर अलार्म न बजे इसलिए चोर कार के दरवाजे को अंदर से नही खोलता है. बल्कि चोर कांच के खुले हुए हिस्से से ही कार के अंदर घुस जाता है. और कार के अंदर रखे करीब 50हजार नगद चुरा लेता है. और तीनो चोर मौके से फरार हो जाते है. घटना के बाद पीड़ित ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच मे जुट गई है.
Leave A Reply

Your email address will not be published.