लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार

अरविंद अग्रवाल, बिजनेसमैन

 

राष्ट्र निर्माण के लिए आप सभी वोट डालें

 

राष्ट्र निर्माण के लिए वोट करना बहुत जरूरी है, जो लाेग बाहर रह रहे हैं, उन्हें भी वोट के लिए ग्वालियर आना चाहिए। मैंने तीन महीने पहले वैष्णो देवी जाने का प्लान किया। रिजर्वेशन कराया, लेकिन वोटिंग डेट आने के बाद कैंसिल किया। अब वोट के बाद दर्शन करने जाऊंगा। बेटे को भी भोपाल से वोट डालने ग्वालियर बुलवाया।

डा प्रशांत लहरिया, अध्यक्ष, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन

 

देश के भविष्य को आगे बढ़ाने करें मतदान

 

अपने देश के भविष्य को आगे बढ़ाने के लिए कृपया मतदान करें। मतदान के दिन यानी कल अपने घरों से निकल कर पोलिंग बूथ पर जाएं । मतदान करना हमारा कर्तव्य है। तेज धूप को नजरअंदाज करते हुए इस महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करें और देश के साथी नागरिक के रूप में योगदान दें।

प्रशांत गंगवाल, बिजनेसमैन

 

वोट डालकर चुनें अपने मन की सरकार

 

लोकसभा और विधानसभा चुनाव में आंकडे देखने मे आते हैं कि हम 50 से 60 प्रतिशत ही मतदान करते हैं। यह सिर्फ एक संख्या नहीं है, बल्कि हमारे देशभक्ति का प्रमाण भी है। इन आकड़ों को बढ़ाने के लिए शासन और प्रशासन स्तर पर काम किया गया है। लोग जागरूक हों और मतदान के लिए निकलें।

संजय मल्होत्रा, रीजनल मैनेजर, एमपी टूरिज्म

 

जागो और अपना वोट डालकर आओ

 

शहर में ऐसे काफी संख्या में लोग हैं, जो वोट डालने जाते नहीं और फिर अपने यहां के सांसद व सरकार को कोसते हैं। उनके लिए यही समय है। जागो और अपना वोट डालकर आओ। अपने वाेट की कीमत पहचानो। हम लोगों को अवेयर करने के लिए हमने अस्पताल में लगातार प्रचार कर रहे हैं। साथ ही हमने आपरेशन में छूट भी दिया है।

डा वीना अग्रवाल, पूर्व डीन, जीआरएमसी

 

अपना मतदान करें और देश के भविष्य को समर्थन दें

 

संविधान द्वारा हमें मतदान का अधिकार दिया गया है, जो हमारे लोकतंत्र की नींव है। आप अपना मतदान करें और देश के भविष्य को समर्थन दें। मतदान एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है, जो हमारे लोकतंत्र के स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है। इसके माध्यम से हम अपनी राय को व्यक्त करते हैं और अपने नेताओं को चुनते हैं।

पंकज शर्मा, उपाध्यक्ष, आइसीएआइ ग्वालियर ब्रांच

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.