पार्टी में डीजे पर गाना बजाने को लेकर झगड़े में चलीं गोलियां

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त हुए एसआई ने बैंक्वेट हॉल में पार्टी रखी थी। इस बीच डीजे चलने के दौरान गाने को लेकर दो भाईयों की कुछ लोगों से बहस हो गई। ऐसे में दोनों को जबरन बाहर कर दिया गया। कुछ देर बाद दोनों ने बैंक्वेट हॉल के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

गनीमत यह रही कि गोली किसी को लगी नहीं। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। ज्योति नगर थाना पुलिस ने सेवानिवृत्त एसआई वीरसेन की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात देर रात 11:38 बजे ज्योति नगर थाना पुलिस को मीत नगर के एक बैंक्वेट हॉल में गोली चलने की सूचना मिली। वीरसेन ने बताया कि उन्होंने रिश्तेदारों के लिए पार्टी का आयोजन किया था।

पार्टी के दौरान डीजे पर गाने भी चल रहे थे। दो भाई ऋषभ और मनीष भी मौजूद थे। किसी गाने को लेकर दोनों की लोगों से कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों को बाहर निकाल दिया गया। दोनों घर से पिस्टल लेकर लौटे और गोलियां चला दीं। पुलिस को मौके से चार खोखे मिले हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.