देपालपुर विधानसभा पहुंची विकास यात्रा, उमड़ा जनसैलाब, विधायक बोले- यात्रा का विरोध करने वालों के मुंह पर तमाचा

इंदौर: इंदौर जिले के देपालपुर विधानसभा में शासन द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा गौतमपुरा पहुंची। विकास यात्रा में मुख्य रूप से पूर्व विधायक मनोज पटेल व सांसद शकर लालवानी शामिल हुए और सभा को संबोधित किया। रविवार को विकास यात्रा को लेकर पूरे नगर में जोरदार तैयारियां की गई थी। विकास यात्रा के साथ पूर्व विधायक मनोज पटेल के स्वागत के लिए एक दर्जन से अधिक मंच नगर के मुख्य मार्गों पर लगाए थे पार्षद विनोद गुर्जर, व अभय भाटी के बैनर पोस्टर व भाजपा के झंडों से पूरा नगर सजाया गया था। रात्रि 8 बजे बाद विकास यात्रा गौतमपुरा पहुंची।

यात्रा की शुरुआत में पूर्व विधायक मनोज पटेल को पंडित कैलाशचन्द्र शर्मा व अभिजीत शर्मा ने नगर के अतिप्राचीन अचलेश्वर महादेव भगवान का अभिषेक कर पूजा पाठ करवाई। इसके पश्चात यात्रा नगर के प्रमुख मार्गों से होती हुई गांधी चौक पर आयोजित सभा में पहुंची। यात्रा में पूर्व विधायक मनोज पटेल के स्वागत एक दर्जन से अधिक मंचों से किया गया। वही आदिवासी नृत्य करते युवक युवती ढोल ढमाके व बैंड बाजों के साथ सैंकड़ों लोग यात्रा में शामिल हुए और यात्रा के साथ सभा स्थल पर पहुंचे। सभा को सबसे पहले जिला पंचायत उपाध्यक्ष भारत पटेल ने संबोधित किया और कहा विकास यात्रा क्या है? मोदीजी का विजन शिवराज जी का मिशन और देपालपुर के प्रति मनोज पटेल का समर्पण

वही भारत पटेल ने कांग्रेस द्वारा लगाए गए विकास यात्रा के विरोध के बेनर पोस्टर का जवाब देते हुए जमकर आड़े हाथ लिया। भारत पटेल ने कहा कांग्रेस का कहना है कि पूर्व विधायक विकास कार्य रुकवा रहे हैं तो शायद लिखने वाले को ये नहीं पता कि जिस गांव में वो रहते हैं, उस ही गांव में 22 करोड़ रुपये के रोड का कार्य चल रहा है। वही मंच पर अपने उद्बोधन में मनोज पटेल ने भी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और जमकर खरी खोटी सुनाई। पटेल ने कहा आज जो गौतमपुरा की जनता ने स्वागत किया है और उनके मुंह पर तमाचा मार कर बताया है कि गौतमपुरा में भाजपा ने विकास किया है। पटेल ने कहा कि कांग्रेस विकास यात्रा के विरोध के पोस्टर लगा लगा कर क्या बताना चाह रही है कि विकास नहीं हुआ है तो वो बता दें कि विकास कहां नहीं हुआ है विकास हुआ है तभी तो हम विकास यात्रा लेकर गांव गांव पहुंच रहे हैं और वहां लोगों का समर्थन हमें मिल रहा है। विकास यात्रा का मतलब है विकास और सिर्फ विकास जो भाजपा ने गौतमपुरा में भी किया है। हमने 2003 में पानी की बूंद बूंद के लिए तरसते गौतमपुरा को 51 दिनों में भरपूर पानी की व्यवस्था की,यहां पानी की टंकी बनाई, गौतमपुरा को चारों ओर से सड़क से जोड़ा, गौतमपुरा में मुख्यमंत्री कोष से स्पेशल राशि लाकर कार्य कराए, गौतमपुरा को नंबर वन बनाया। पुरस्कार दिलवाया करोड़ों के विकास कार्य किए और कांग्रेस कह रही है कि हमने विकास नहीं किया तो कांग्रेस बता दे उन्होंने क्या विकास किए उनके विधायक ने 4 साल में गौतमपुरा को मात्र ढाई लाख रूपये दिये और वो हमसे जवाब मांग रहे हैं कि हमने क्या विकास किए हैं।

वही पूर्व विधायक ने घोषणा करते हुए कहा कि गौतमपुरा में दो साल में कॉलेज और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का बनाया जाएगा। वही थोड़े समय बाद 2 करोड़ नगर परिषद को मुख्यमंत्री द्वारा और दिलाएंगे और 1 से 2 महीने में रलायता पुलिया के टेंडर भी कराया जाएगा। इधर सांसद शंकर लालवानी ने अपने उद्बोधन में गौतमपुरा को तहसील बनाने की मांग को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पहुंचने की बात कही। इधर मंच से विभिन योजनाओं के हितग्राहियों को प्रमाण पत्र दिये गए व आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मोबाइल भेंट किए। नगर के वरिष्ठजन अशोक भावसार, अकबर अली बोहरा, संतोष कोली शंकर सोनी, नीरज पुरोहित का सम्मान शाल श्रीफल से पूर्व विधायक द्वारा किया गया। वही पूर्व विधायक मनोज पटेल को पार्षद विनोद गुर्जर व अभय भाटी द्वारा हनुमानजी की गदा भेंट की।कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथियों का स्वागत प्रमोद सक्सेना, राजू जाट, विपिन राठी, रवि पाटीदार, राजेंद्र प्रजापत, अभिजीत शर्मा, बंटी ठाकुर, गोपाल राठौर,  राजू हाजरी आदि ने किया। कार्यक्रम का संचालन सुनील जोशी ने किया और आभार महेश पाटीदार ने व्यक्त किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.