एनआइए की सिरसा जिले में तीन जगह छापामारी, पहुंच गई टीमें

गैंगस्टर टेरर फंडिंग केस में एनआइए ने जिले के तीन स्थानों पर सुबह सवेरे छापामारी शुरू की है। डबवाली, कालांवाली शहर के अलावा कालांवाली के गांव तख्तमल में छापा मारा गया है। डबवाली के जवाहर क्षेत्र में किंग रे गांव निवासी कुलदीप सिंह के यहां छापा मारा गया है। कुलदीप सिंह के पंजाब पुलिस द्वारा मोहाली में दर्द केस के मामले में पहले ही गिरफ्तार होने की सूचना है। उनके आवास पर सुबह से ही एनआईए की टीम पहुंची हुई है और तलाशी ली जा रही है।

एनआईए का दूसरा छापा तख्तमल में

उनका संबंध पंजाब के गैंगस्टर से माना गया है। एनआईए का दूसरा छापा तक तख्तमल गांव में है। यहां जेल में बंद डबल मर्डर मामले के आरोपित जग्गा तख्तमल के साथी बलकार सिंह की तलाश में छापा है। जग्गा तख्तमल भी पंजाब के गैंगस्टर से जुड़ा हुआ है। और उनके यहां एनआइए की टीम पहले भी छापामारी कर चुकी है। अब उसके दोस्त के यहां टीम पहुंची है। तीसरा छापा कालांवाली में हैप्पी गर्ग के यहां है।

5:30 बजे पहुंची टीमें

तीनों स्थानों पर एक साथ छापामारी की गई है इससे पहले रात को ही एनआईए की टीमें सिरसा पहुंच गई थी और पुलिस प्रशासन से पुलिस बल उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया था। पुलिस बल उपलब्ध होने के बाद छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। जहां छापे मारे गए हैं। वहां पुलिस का पहरा है। इस दौरान किसी को घर में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा और नहीं किसी सदस्य को बाहर आने दिया गया। फिलहाल एनआइए टीमें में जांच कर रही है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.