गैंगरेप किया, तलवार से उंगलियां काटीं; राजस्थान में लड़की के साथ हैवानियत; हैरान कर देगी वजह

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सेकेंड ईयर में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दो दरिंदों ने वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने पहले गैंगरेप किया, फिर तलवार से उंगलियों को काट डाला. राजस्थान पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस मुख्य आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उसे जान से मारने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले कि वो अपने मंसूबे में कामयाब होता, उसके घरवाले मौके पर पहुंच गए. उन्होंने पुलिस को खबर दी और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, रेप के बाद दरिंदों ने पीड़िता के हाथ की दो अंगुलियां और अंगूठा भी काटकर अलग कर दिया. दरअसल, आरोपी पीड़िता पर लंबे समय से शादी का दबाव बना रहा था. उसके मना करने पर, आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर पीड़िता पर हमला कर दिया.

लड़की से एकतरफा प्यार करता था

आरोपी पीड़ित लड़की को पिछले 5 सालों से जानता था. वो उसे एकतरफा प्यार करता था. उससे शादी करना चाहता था. आए दिन वो उस पर शादी को लेकर दबाव बनाता था. वो अक्सर इस बात पर मना कर देती थी. लड़की के परिवार वाले भी शादी के लिए तैयार नहीं थे. शादी के लिए मना करने पर वो गुस्सा हो जाता था.

पीड़िता के परिजन उसकी सगाई दूसरी जगह कर रहे थे, आरोपी इससे नाराज था. पीड़िता भी एन वक्त पर युवक के खिलाफ चली गई, इसलिए आरोपी ने पीड़िता से ज्यादती के साथ हत्या करने की साजिश रची. घटना से पहले भी आरोपी ने युवती पर शादी के लिए दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन पीड़िता ने उसे शादी करने से इनकार कर दिया.

हाथों की उंगलियों को काट दिया

इसके बाद आरोपी पीड़िता को घर से 200 मीटर की दूरी तक लेकर गया. अपने दोस्त को बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती की, गैंगरेप किया. यही नहीं, उसके हाथ और मुंह पर तलवार से हमला कर दिया. उसकी हाथों की उंगलियों को और अंगूठे को काट दिया. पीड़िता की चिल्लाने की आवाज सुनकर, जब उसके भाई और मां मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बेटी को जमीन पर खून से लथपथ बेहोश अवस्था में पाया.

चीख सुनकर आस-पास के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए. घटना के बारे में पूछने पर पीड़िता ने आरोपी युवकों के नाम बताए. परिवार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी ने बताया कि आरोपी कालू को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि आरोपी घर से 300 मीटर की दूरी पर है, तभी टीम वहां पहुंची और कालू को गिरफ्तार कर लिया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.