मशहूर टीवी होस्ट सुबी सुरेश का 41 साल की उम्र में निधन

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री और टेलीविजन होस्ट सुबी सुरेश का बुधवार को कोच्चि के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। अभिनेत्री के निधन की पुष्टि उनके परिवार द्वारा की गई है। कथित तौर पर सुबी कुछ समय से लीवर संबंधी बीमारियों से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था। सुबी ने 41 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली।

सुबी सुरेश अपनी चुलबुली भूमिकाओं और डायलॉग डिलीवरी के लिए लोगों के बीच प्रसिद्ध थीं। अभिनेत्री ने छोटे से लेकर  बड़े पर्दे तक अपनी प्रतिभा के दम पर लोगों की प्रशंसा प्राप्त की। सुबी के फैंस लाखों की संख्या में हैं, जो इस समय अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के जाने के बाद सदमे में हैं। वर्षों पहले ‘कोचीन कलाभवन मंडली’ में एक मिमिक्री कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करते हुए सुबी ने धीरे-धीरे मंच पर और टेलीविजन पर अपनी जगह बनाई थी।

बहुत कम समय में सुबी लोगों के बीच पॉपुलर हो गई थीं। अभिनेत्री अलग-अलग टेलीविजन चैनलों द्वारा आयोजित लाइव स्टेज शोज का एक अटूट हिस्सा बन गई थीं। ‘सिनेमाला’ शो में सुबी ने अलग-अलग अंदाज में धमाल मचा कर दर्शकों का दिल बखूबी जीता था। टीवी होस्ट होने के साथ-साथ सुबी ने फिल्मों में भी काम किया। अभिनेत्री ने अपने छोटे से करियर में 20 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखाया था।

सुबी के परिवार में उनके माता-पिता और एक भाई है। अभिनेता-एंकर के आकस्मिक निधन पर इंडस्ट्री के कलाकारों से लेकर फैंस तक सभी शोक व्यक्त कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी अभिनेत्री की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने रियलिटी शो और हास्य कार्यक्रमों के माध्यम से मलयाली लोगों के दिलों में जगह बनाई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.