तेज रफ्तार डंपर ने स्कूल वाहन को मारी टक्कर, चालक की मौत, अस्पताल में शिक्षिका ने तोड़ा दम…

उत्तर प्रदेश : हाथरस जिले में सिकंदराराऊ-जलेसर रोड पर गांव नगला बिहारी के पास बुधवार की सुबह एकेजीएन स्कूल की वैन और डंपर में भिड़ंत हो गई। हादसे में स्कूल वैन के चालक की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक बच्चे घायल हो गए। स्कूल वैन के चालक का शव गाड़ी में फंस गया। जिसे मुश्किलों से निकाला गया।

कस्बा पुरदिलनगर के एकेजीएन स्कूल की वैन सुबह बच्चों को लेकर लौट रही थी। वैन में 10 से अधिक बच्चे बताए जा रहे हैं। जरेरा और पुरदिलनगर के बीच नगला बिहारी गांव के निकट सामने से तेज गति से आ रहे डंपर ने वैन में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे के बाद चीखपुकार मच गई। सड़क जाम हो गई। हादसे के बाद राहगीरों और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी 20 वर्षीय शिक्षिका हनी पुत्री राजकुमार निवासी गांव बाड़ी को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान शिक्षिका की मौत हो गई।

वैन का चालक चिंटू पुत्र डालीराम निवासी पोरा वैन में बुरी तरह फंस गया था। गाड़ी के हिस्सों को काटकर उसे बाहर निकाला गया। उसकी मौत हाे चुकी थी। इधर बच्चे हादसे से सहम गए। घायल बच्चों को भी सीएचसी सिकंदराराऊ भेजा गया। यहां से गंभीर हालत में छह बच्चों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.