20 लाख क्लेम के लिए दोस्त से चोरी करवाई ऑडी, 3 गिरफ्तार

दिल्ली : कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर के एक व्यक्ति ने इंश्योरेंस की रकम हड़पने के लिए अपनी ऑडी कार चोरी की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की और चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली।

बाद में पुलिस ने कार मालिक के मोबाइल फोन की रिकार्डिंग चेक की तो पता चला कि उसने इंश्योरेंस की 20 लाख की रकम हड़पने के लिए दोस्त को कार कटवाने के लिए दी थी। इसके बाद पुलिस ने गलत सूचना देने वाले व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि शास्त्री गर के सी-ब्लाक में रहने वाले बंटू सिंह ने शुक्रवार तड़के करीब पांच बजे ऑडी कार चोरी होने की सूचना पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। पुलिस ने बंटू सिंह से कार की दूसरी चाबी मांगी तो वह नहीं दे सका। इसके बाद पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने उसके फोन की रिकार्डिंग चेक की।

इसमें पता चला कि उसने अपने अपने दोस्त अनिल को तड़के आकर कार ले जाने के लिए कहा। इसके बाद पुलिस ने कार चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने अनिल को ट्रेस कर कार बरामद कर ली। मामले में पुलिस ने कार मालिक बंटू सिंह, उसके साथी दिल्ली बवाना के अनिल व दिल्ली के पटेलनगर के राजू उर्फ गुरमीत सरदार को गिरफ्तार किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.