भाजपा वॉशिंग मशीन की तरह है, जहां से दागी भी संत बनकर निकलते हैं : ममता बनर्जी

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विधानसभा में एक बार फिर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा देश को जनता की सरकार स्थापित करने और अराजकता खत्म करने का प्रयास करना चाहिए। पश्चिम बंगाल में हिंसा और भ्रष्टाचार पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की हालिया टिप्पणी के स्पष्ट संदर्भ में ममता बनर्जी ने विधानसभा में कहा कि उनके राज्य में देश के अन्य हिस्सों की तुलना में कानून और व्यवस्था की स्थिति बेहतर है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा भाजपा यहां आकर बड़े-बड़े दावे करती हैं। वे दूसरे राज्यों में क्यों नहीं जाते? क्योंकि इनका दांव बाहर कहीं नहीं चलता है और बंगाल में आकर बड़ी बातें करते हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा भाजपा ऐसा व्यवहार कर रही है जैसे वही ईमानदार नेताओं की एकमात्र पार्टी है और हमारी पार्टी चोरों की है।
भगवा पार्टी वाशिंग मशीन की तरह है जिसमें शामिल होकर दागी भी संत बन जाते हैं। ऐसा लगता है कि भाजपा में सब धुले हैं। मुख्यमंत्री ने सवाल किया उन्होंने हमारे लोगों को कोयला घोटाले में गिरफ्तार किया, लेकिन कोयला खदानों और केंद्र के स्वामित्व वाले कोल इंडिया व ईसीएल के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।
ममता बनर्जी ने यह भी आरोप लगाया कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने राज्य के सीमावर्ती इलाकों में आतंक फैला रखा है। मुख्यमंत्री ने कहा सीमावर्ती इलाकों में बेगुनाह लोगों को मारा जा रहा है। केंद्र इन घटनाओं की जांच के लिए यहां केंद्रीय टीम क्यों नहीं भेजी जाती। केंद्र सरकार तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ दुर्भावना फैला रही है। पार्टी व सरकार की छवि को भ्रष्ट दिखाने की कोशिश की जा रही है। ममता बनर्जी ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जनता ही भाजपा को सबक सिखाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.