राखी सावंत के पति आदिल पर रेप का मामला दर्ज, ईरानी स्टूडेंट ने दर्ज कराई FIR

राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में राखी ने आदिल पर धोखाधड़ी और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद आदिल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं, अब आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ मैसूर में एक नई प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक महिला ने आदिल पर कथित तौर पर रेप का आरोप लगाया है।

मैसूर के वीवी पुरम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 के तहत आदिल दुर्रानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आदिल पर एक ईरानी स्टूडेंट ने कथित तौर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। अपनी प्राथमिकी में युवती ने आदिल पर मैसूर में साथ रहने के दौरान शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि जब उसने पांच महीने पहले उससे शादी करने की मांग की, तो उसने मना कर दिया और कहा कि वह कई लड़कियों के साथ इसी तरह के रिश्ते में है। फिर उसने महिला की अश्लील तस्वीरें भेजकर धमकी दी और ब्लैकमेल किया। अब आईपीसी की धारा 376, 417,420, 504 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

राखी सावंत ने आदिल के साथ पिछले साल निकाह कर लिया था, लेकिन दोनों ने अपनी शादी को छुपाकर रखा। बीते महीने ही राखी ने अपनी शादी का एलान किया था और साथ ही उन्होंने आदिल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात कही। इसके बाद राखी ने आदिल पर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया और शिकायत दर्ज कराई। अगले दिन राखी के घर पर उनसे मिलने आए आदिल को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अब वह न्यायिक हिरासत में हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.