खिरकिया में नगर पंचायत कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत

खिरकिया। नगर परिषद के कर्मचारी ने जहरीली पदार्थ खा लेने से उपचार के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नगर परिषद खिरकिया में सहायक ग्रेड तीन के पद पर पदस्थ मनीष पिता प्रेमनारायण निकुम ने शनिवार शाम को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

तबीयत बिगड़ने पर उसने स्वजन को जहरीला पदार्थ खाने के बारे में बताया। तभी स्वजन उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खिरकिया लाए। गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान शनिवार रात्रि 11 बजे मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक नपंकर्मी मनीष बीते कुछ महीनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। जिसका उपचार भी चल रहा था। वहीं उसकी पत्नी भी छोड़कर मायके में रह रही थी।

इसी बात से परेशान होकर उसने जहरीला पदार्थ खाने की बात सामने आ रही है। मृतक के पिता ने भी पुलिस को बयान में बेटे के अधिक शराब पीने और बहू के मायके में रहने की बात बताई है। इस मामले को लेकर सीएमओ राकेश मिश्रा ने बताया कि संबंधित कर्मचारी दिसंबर महीने से नशा मुक्ति केंद्र में एडमिट था।

इसके चलते तत्कालीन सीएमओ ने उसके वेतन के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों से अभिमत मांगा गया था। चूंकि कर्मचारी मनीष ने मार्च में ही ज्वाइन किया था और मुझे पदभार ग्रहण किए अभी कुछ ही दिन हुए हैं। वहीं मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर कर दी है। रविवार सुबह मृतक के शव का जिला अस्पताल में पीएम कर स्वजन को सौंप दिया गया। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.